About चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं

Wiki Article



आपको हमें बताने की जरुरत नहीं है की, जल मनुष्य के लिए क्यों उपयोगी है. पानी हमारे शरीर

– ध्यान रहे कि इस मुद्रा में अपनी आंखों को बंद रखें और मन को शांत रखने की कोशिश करें।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का क्या हो गया है रोका? जानें

नहीं पड़ती जिससे आप लम्बे समय तक जवां दिखेगी.

टमाटर स्किन केयर के लिए बहुत फायदेमंद है। इसमें लाइकोपीन और एंटीऑक्सीडेंट तत्व पाए जाते हैं इसलिए इसका नियमित सेवन करने से शरीर पर बुढ़ापा जल्दी नहीं आता है। यह चेहरे की त्वचा को फ्री रेडिकल से बचाता है और त्वचा को चमक देता है।

– ठंडा हो जाने के बाद ग्रीन टी में मलाई और ब्राउन शुगर को मिला लें।

मात्रा: सामान्य तौर पर एक कप अदरक के जूस के सेवन की सलाह दी जाती है, लेकिन इसके सेवन से पूर्व इस बारे में डॉक्टर से एक बार सलाह जरूर लेनी चाहिए।

सबसे पहले चेहरे को पानी से धो लें और चेहरे को अच्छी तरह सूखा लें।

इसके बाद कुछ बूँद ऑयल लेकर इसे अपनी हतेली पर रगड़े।

टमाटर में कई सारे फायदेमंद गुण पाए जाते है

हर किसी महिला को निखरी और दमकती त्वचा (फेस ग्लो टिप्स) बेहद ही पसंद होती है। इस वजह से सभी महिलाएं अपनी त्वचा की देखभाल के लिए एक एक्स्ट्रा माइल चलने के लिए तैयार रहती हैं। यहां तक कि वो अपने लिए बेस्ट से बेस्ट ब्यूटी प्रोडक्ट्स का चुनाव करती हैं और उनका ही इस्तेमाल करती हैं। हालांकि, फिर भी यदि आप कम मात्रा में पानी पी रही हैं या फिर आप बाहर का बहुत अधिक खाना खाती हैं तो हो सकता है कि आपके ये सभी ब्यूटी प्रोडक्ट्स किसी काम ना आएं। दरअसल, यदि आप चाहती हैं कि आपकी त्वचा निखरी (चेहरे पर ग्लो लाने के उपाय) और चमकदार (फेस पर ग्लो कैसे लाए टिप्स इन हिंदी) रहे तो ये बहुत जरूरी है कि आप केवल अपने ब्यूटी प्रोड्क्ट्स ही नहीं बल्कि अपने खानपान और जीवनशैली का भी ध्यान रखें। आपकी त्वचा की खूबसूरती website केवल आपके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स ही नहीं बल्कि आपकी जीवनशैली (ग्लोइंग स्किन के उपाय) पर आधारित होती है। तो चलिए आज हम अपने इस लेख में आपको बताने वाले हैं कि किस तरह से आप अपने चेहरे के निखार को बनाए रख सकती हैं।

– इसके बाद तौलिए को गुनगुने पानी में गीला करके अपने चेहरे को पोंछ लें।

स्किन को ग्लोइंग और खुबसूरत बनाने के लिए नारियल तेल सबसे अच्छा उपाय माना जाता है

नारियल पानी पीने से स्किन में चमक बढाता है और आपका चेहरा ग्लो करने लगता है.

Report this wiki page